Home Success Guide Success Guide Judicial Service Exam

Judicial Service Exam

1 min read
0
231

The final result of Judicial Service Exam conducted by Bihar Public Service Commission released and Mr Sashank, our Law Alumni fulfilled his dream to become a "Judge" Heartiest Congratulations to Mr Sashank, his family and Law Department of Career Point University Hamirpur HP

हमीरपुर :- करियर प्वाइंट विश्वविद्यालय हिमाचल प्रदेश के विद्यार्थी शशांक ने विहार प्रदेश की 31वीं न्यायिक सेवा परीक्षा को उर्तीण किया है। शंशाक ने बताया कि जज परीक्षा के लिए वि.वि. में मेरी शिक्षा ने मुख्य भूमिका निभाई। मेरे कानून के सिद्वांत मजबूत थे, चर्चा, बहस, नीति अनुसंधान, मुद्दों का गंभीर रूप से विशलेषण करने और उन्हें स्पष्ट करने और रचनात्मक रूप से सोचने की क्षमता, पाठयचर्चा और गतिविधियों ने मुझे कौशल विकसित करने में मदद की।

इससे पहले भी शंशाक ने बिहार सरकार के लोक सेवा आयोग द्वारा आयोजित असिस्टेंट पब्लिक प्रासीक्यूटर परीक्षा 2021 को उर्तीण किया है। शशांक ने अपनी पढ़ाई करियर प्वाइंट विश्वविद्यालय हमीरपुर हिमाचल प्रदेश व दिल्ली विश्वविद्यालय में की है।

 

शशांक ने अपनी इस सफलता का श्रेय अपने स्वर्गीय माता-पिता सुनील सिंह एवं संजू देवी, भाई-बहन, विभाग के सभी प्रोफेसरों व वि.वि. प्रशासन को दिया है। इस संदर्भ में लॉ विभाग कि विभागाध्यक्षा डा. अनुपम मन्हास ने छात्र को बधाई दी और बताया कि विश्वविद्यालय विद्यार्थियों को पढ़ाई के साथ-साथ जॉब परीक्षाओं के लिए तैयारी करवाते रहते है।

शंशांक ने बताया कि करियर प्वाइंट विश्वविद्यालय हिमाचल प्रदेश में एक मात्र ऐसा विश्वविद्यालय है जिसमें कि सरकारी नौकरियों व प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए भी फोकस रहता है। जिससे की सरकारी परीक्षाओं को उर्तीण करने में सहायता मिलती है। वि.वि. प्रशासन व विभाग के सभी प्रोफेसरों ने छात्र की इस उपलब्धि पर बधाई दी है।

Load More Related Articles
Load More By vinod
Load More In Success Guide

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

Momentous Interaction with Distinguished Leaders at Career Point University, Hamirpur

Students and officials from Career Point University, Hamirpur, had the privilege of engagi…